Funny Shayari in Hindi

अर्ज किया है वो तुम्हें Dp दिखाकर गुमराह करेगी, मगर तुम आधार कार्ड पर अड़े रहना।

तुम्हारी शायरी बड़ी है फाइरी, तुम्हारी शायरी बड़ी है फाइरी, दिल करता है जल जाये तुम्हारी शायरी वाली डायरी।

काश प्यार का इन्शुरन्स हो जाता, प्यार करने से पहले प्रीमियम भरवाया जाता. प्यार में वफ़ा मिली तो ठीक वर्ना, बेवफाओं पे जो खर्चा होता उसका क्लेम तो मिल जाता।

मेरी प्रेम कहानी का क्या अजीब एंडिंग था, मेरी प्रेम कहानी का क्या अजीब एंडिंग था, मैंने प्रोपोज़ किआ SMS से, कमबख्त वह उसकी शादी तक पेंडिंग था।

ताजमहल किसी के लिए एक अजूबा है, तो किसी के लिए प्यार का एहसास है, हमारे तुम्हारे लिए तो बकवास है, क्यूँ की की रोज़ बदलती हमारी मुम्ताज़ है।

अजब सी हालत है तेरे जाने के बाद, मुझे भूख लगती नहीं खाना खाने के बाद, मेरे पास दो ही समोसे थे जो मैंने खा लिए, एक तेरे आने से पहले, एक तेरे जाने के बाद।

ए गुलाब अपनी खुशबू को मेरे दोस्तों पर न्योछावर कर दे, यह सर्दी के मौसम में अक्सर नहाया नहीं करते।

देखा है तुम्हारे आगे, शर्मा के फूलों को मुरझाते, ए जहाँ को घायल करने वाले तुम डिओडोरेंट क्यों नहीं लगाते।

आज कुछ शर्माए से लगते हो, सर्दी के कारण कपकपए से लगते हो, चेहरा आपका खिलखिलाये सा लगता है, हफ्ते के बाद नहाए से लगते हो।

खुद का बच्चा रोये तो दिल में दर्द होता है, किसी और का रोये तो सर में दर्द होता है, खुद की बीवी रोये तो भी सर में दर्द होता है, किसी और की रोये तो दिल में दर्द होता है।

जब हम उनके घर गए कहने दिल से दिल लगा लो, उनकी माँ ने खोला दरवाजा, हम घवरा के बोले.. आंटी बच्चो को पोलियो ड्राप पिलवा लो।

इश्क के चर्चे बहुत हैं दोस्तों, हुस्न के पर्चे बहुत है यारों, इश्क करने से पहले जान लेना, इसमें खर्चे बहुत है दोस्तो।

कुछ बोलूं तो इतराते बहुत हो, जानेमन तुम मुस्कुराते बहुत हो, मन करता है तुम्हे दावत पर बुलाऊँ, लेकिन जानेमन तुम खाते बहुत हो।

जब कोई ज़िन्दगी में बहुत ख़ास बन जाए, उसके बारे में सोचना ही उसका एहसास बन जाए, तो मांग लेना खुदा से उसे जिंदगी भर के लिए, इस से पहले की उसकी माँ किसी और की सास बन जाए।

जब तिरछी नजरों से उन्होंने हमको देखा, तो हम मदहोश हो गए जब पता लगा उनकी नज़रें ही तिरछी हैं तो हम बेहोश हो गए।

नजर न लग जाये आँखों में काजल लगा लो, हम कहते हैं आँखों में काजल ही नहीं, हो सके तो गले में नीबू मिर्ची चप्पल भी लटका लो,

See also  Good Night Shayari in Hindi

मीठी मीठी यादों को पलकों पे सजा लेना, साथ गुज़रे लम्हों को दिल में बसा लेना, मैं तो बरसों का प्यासा हूँ, ‘फराज़’, बिजली आ जाये तो याद से मोटर चला देना।

मेरी ख़ुशी के लम्हे इस कदर मुख़्तसर हैं फ़राज़, अभी मुजरा शुरू ही हुआ था के छापा पड़ गया।

मासूम सी मुहब्बत का फ़राज़ बस इतना सा फ़साना है अम्मी घर से निकलने नहीं देती और मुझी डेट पर जाना है।

मोहब्बत करते हैं लोग बड़े शोर के साथ, हमने भी बड़े जोर के साथ, लेकिन अब करेंगे थोड़ा गौर के साथ, क्योंकि कल उसे देखा है किसी और के साथ।

दोस्तो हम उन्हें मुड़ मुड़कर देखते रहे, और वो हमें मुड़-मुड़ कर देखते रहे, वो हमें हम उन्हें, वो हमें हम उन्हें, क्योंकि परीक्षा में न उन्हें कुछ आता था न हमे।

जब दरवाजा खोलने गये तो चेहरे पर हसी थी, दरवाजा खोला तो आँखों में आँसू दिल में बेबसी थी, ज्यादा मत सोच पगले, मेरी ऊँगली दरवाजे में फंसी थी,

किसी का हाथ थाम के छोड़ना नहीं, वादा किसी से कर के तोड़ना नहीं, कोई अगर तोड़ दे दिल आपका तो, बिना हाथ पैर तोड़े उसे छोड़ना नहीं।

मेरे प्यार को बेवफाई का इनाम दे गई, मेरे दिल को अपनी यादों का पैगाम दे गई, मैंने कहा मेरे दिल में दर्द है तेरे बिना, तो वो जाते-जाते “झंडूबाम” दे गई।

इस दुनिया में लाखों लोग रहते हैं, कोई हँसता है तो कोई रोता है, पर सबसे सुखी वही होता है, जो शाम को दो पैग मार के सोता है।

उसी दिन से व्हाट्सएप्प से नफरत हो गयी ग़ालिब, जब बाल कटवाने के लिए एडमिन ने चंदा माँग लिया।

दिल में कोई गम नहीं बातों में कोई दम नहीं, ये ग्रुप है नवाबो का यहाँ कोई किसीसे कम नहीं।

शादी करने वाले क्यों फटे में पैर फँसाया, बाजार में दूध क्या काम था जो भैंस खरीद के लाया?

नोटबंदी का एक ये भी असर नजर आया, वो बेवफा फिर से मेरे दर पे नजर आया।

कुछ ऐसे हादसे भी होते है जिंदगी में दोस्त, हजार का नोट रखने वाले सौ रुपये मांगते हैं।

दोस्ती बुरी हो तो होने उसे मत दो, अगर हो गयी तो उसे खोने मत दो, और अगर दोस्त हो सबसे प्यारा तो, उसे चैन की नींद सोने मत दो।

मेरा दोस्त मुझसे यह कह कर दूर चला गया फ़राज़, कि दोस्ती दूर की अच्छी रोटी तंदूर की अच्छी।

See also  Khatarnak Attitude Shayari For Fb Status

जरा से देर के लिए चारपाई पे लेते थे फ़राज़, मगर किसी उल्लू के पट्ठे ने जनाजा पढ़ दिया।

इश्क को सर का दर्द कहने वाले सुन, हमने तो ये दर्द अपने सर ले लिया, हमारी निगाहों से बचकर वो कहाँ जायेंगे, हमने उनके मोहल्ले में ही घर ले लिया।

तेरे इश्क का बुखार है मुझको, और हर चीज खाने की मनाही है, एक इश्क के हकीम ने सिर्फ, तेरे चमन की मौसमी बताई है।

हम दिलफेक आशिक़ हर काम में कमाल कर दे, जो वादा करे वो पूरा हर हाल में कर दे, क्या जरुरत है लड़कियों को लिपस्टिक लगाने की, हम चूम-चूम के ही होंठ लाल कर दें।

काला न कहो मेरे महबूब को, काला न कहो मेरे महबूब को, खुदा तो तिल ही बना रहा था, स्याही का प्याला लुढ़क गया।

आज तुम पे आँसुओं की बरसात होगी, फिर वही कडकती काली रात होगी, एस.एम.एस. न करके तूने जो दिल दुखाया मेरा, जा तेरे बदन में खुजली सारी रात होगी।

अपनी सूरत का कभी तो दीदार दे, तड़प रहा हूँ अब और न इंतज़ार दे, अपनी आवाज नहीं सुनानी तो मत सुना, कम से कम एक मिस काल ही मार दे।

पहली नजर में लगा वो मेरी है, आँखें उसकी झील सी गहरी हैं, प्रोपोज़ कर कर के थक गए हम, अब पता चला वो तो बहरी है।

तेरी दुनिया में कोई गम ना हो, तेरी खुशियाँ कभी कम न हो, भगवान तुझे ऐसी आइटम दे, जो सनी लिओनी से कम ना हो।

जब सफेद साड़ी पे लाल बिंदी लगाती हो, कसम से एम्बुलेंस नजर आती हो, वो तो घायलों को लेकर जाती है, और तुम घायल कर के जाती हो।

तेरे इश्क ने सरकारी दफ्तर बना दिया दिल को, ना कोई काम करता है, ना कोई बात सुनता है।

सफ़र लम्बा है दोस्त बनाते रहिये, दिल मिले ना मिले हाथ बढ़ाते रहिये, ताजमहल न बनाईये महंगा पड़ेगा, मगर हर तरफ मुमताज़ बनाते रहिये।

तुम सा कोई दूसरा जमीन पर हुआ, तो रब से शिकायत होगी, एक को तो झेला नहीं जाता, दूसरा आ गया तो क्या हालत होगी।

खयाल को आहट की आस रहती है, निगाह को किसी सूरत की तलाश रहती है, तेरे बिन कोई कमी नहीं है ऐ दोस्त, बस गली वाली जमादारनी उदास रहती है।

बाजुओं में दम रखता हूँ, दिल में ग़म रखता हूँ, पता था SMS आएगा तेरा, इसलिए पेनकिलर संग रखता हूँ।

दोस्त रूठे तो रब रूठे, फिर रूठे तो जग छूटे, अगर फिर रूठे तो दिल टूटे, और अगर फिर रूठे तो निकाल डंडा मार साले को जब तक डंडा न टूटे।

See also  Love Shayari in Hindi for Whatsapp

गहरी आँखों के समंदर में उतर जाने दे, प्यार का मुजरिम हूँ मुझे डूब के मर जाने दे, बिल कितने तेरे फ़ोन के भरे हैं मैंने, सोचता हूँ माँग लूँ पैसे मगर जाने दे।

जवानी के दिन चमकीले हो गए, हुस्न के तेवर नुकीले हो गए, हम इज़हार करने में रह गए, उधर उनके हाथ पीले हो गए।

जब जब घिरे बादल तेरी याद आई, जब झूम के बरसा सावन तेरी याद आई, जब जब मैं भीगा मुझे तेरी याद आई, मेरे भाई तूने मेरी छतरी करूं नहीं लौटाई।

अर्ज़ किया है तेरी साँसों को मेरी दिल में पनाह मिल जाये, तेरी साँसों को मेरी दिल में पनाह मिल जाये, अगर तू न मिले तो ये दिल, किसी और के इश्क में फनाह हो जाये.

आपकी सूरत मेरे दिल में ऐसे बस गयी है, जैसे छोटे से दरवाजे में भैंस फंस गयी है।

आँखों से आसुओं की विदाई कर दो, दिल से ग़मों की जुदाई कर दो, गर फिर भी दिल न लगे कही, तो मेरे घर की पुताई कर दो।

आशिक पागल हो जाते हैं प्यार में, बाकी कसर पूरी हो जाती है इंतज़ार में, मगर ये दिलरुबा नहीं समझती, वो तो गोल गप्पे और पपड़ी खाती फिरती है बाज़ार में।

तेरा प्यार पाने के लिए मैंने कितना इंतज़ार किया, और उस इंतज़ार में न जाने कितनों से प्यार किया।

जिसे कोयल समझा वो कौवा निकला, दोस्ती के नाम पर हौवा निकला, जो रोकते थे हमें शराब पीने से, आज उन्हीं की जेब में पौवा निकला।

अगर हसीन तुम हो तो बुरे हम भी नहीं, महलों की तुम हो तो सड़कों पर हम भी नहीं, प्यार करके कहते हो कि शादी-शुदा हैं हम, तो कान खोल के सुन लो कुआँरे हम भी नहीं।

मत कर मेरे दोस्त हसीनों से मोहब्बत, वो तो आँखों से वार करती हैं, मैंने तेरी वाली की आँखों में देखा है, वो तो मुझसे भी प्यार करती है।

लड़कियों से प्यार न करना क्योंकि, ये दिखती हैं हीर की तरह, लगती हैं खीर की तरह, दिल में चुभती हैं तीर की तरह, और छोड़ देती हैं फकीर की तरह।

जब तू होती थी मेरी ज़िन्दगी में, तो तेरे मेरे इश्क के चर्चे बहुत थे, ये भी अच्छा हुआ कि तू चली गयी, क्योंकि तेरे खर्चे ही बहुत थे।

उसने जिस-जिस जगह रखे कदम, हमने वो जमीन चूम ली, और वो बेवफा घर आकर कहती है, आपका लड़का मिट्टी खाता है।

Leave a Comment

x